Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी- जवानों ने इलाके को घेरा

यह घटना गैर-स्थानीय लोगों पर हमलों के बीच हुई है। एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा नागरिक हमला है। इस हफ्ते की शुरुआत में आतंकियों ने एक स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी- जवानों ने इलाके को घेरा
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam district) में गुरुवार को आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर को (bank manager killed by Terrorists) गोली मार दी है। गंभीर हालत में बैंक मैनेजर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इलाज के दौरान बैंक मैनेजर विजय कुमार (bank manager Vijay Kumar died) की मौत हो गई है!

वह जिले के इलाकाई देहाती बैंक में काम करते थे। बता दें कि यह घटना गैर-स्थानीय लोगों पर हमलों के बीच हुई है। एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा नागरिक हमला है। इस हफ्ते की शुरुआत में आतंकियों ने एक स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकाई देहाती बैंक में आतंकवादियों ने एक बैंक कर्मचारी (प्रबंधक) पर गोलियां चलाईं। इस आतंकी घटना में उन्हें गोली लगने से गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर हालत में बैंक मैनेजर को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

वह हनुमानगढ़ राजस्थान के रहने वाले थे। हमले के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी। बता दें कि इससे पहले 12 मई को आतंकियों ने बडगाम जिले के चदूरा इलाके की तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग के मामले काफी बढ़ गए हैं। आतंकी चुन-चुनकर जम्मू कश्मीर में कश्मीरी हिन्दुओं (पंडितों) को टारगेट कर रहे हैं। जिसके कारण हिंदुओं में डर का माहौल है।


और पढ़ें
Next Story