Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों ने शराब की दुकान पर हैंड ग्रेनेड से किया हमला, एक व्यक्ति की मौत और कई घायल

रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में कुछ दिन पहले ये शराब की दुकान खुली थी, जिसपर आतंकियों (Terrorists) ने हमला किया है।

Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों ने शराब की दुकान पर हैंड ग्रेनेड से किया हमला, एक व्यक्ति की मौत और कई घायल
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने बीती रात बारामूला में एक शराब की दुकान पर हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) से हमला किया। जिसमें चार कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए और व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में कुछ दिन पहले ये शराब की दुकान खुली थी, जिसपर आतंकियों (Terrorists) ने हमला किया है।

आतंकी शराब के खरीदार होने का नाटक करते हुए दुकान में आए और हथगोले फेंके। अधिकारियों ने बताया कि कोर्ट रोड पर रात करीब साढ़े आठ बजे एक शराब की दुकान पर आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में कम से कम चार लोग घायल हो गए। उन्होंने आगे कहा कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां रंजीत सिंह की मौत हो गई। एक पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, चारों दुकान के कर्मचारी हैं, और वह जम्मू में संभाग के निवासी हैं। घायल गोवर्धन सिंह, गोविंद सिंह और रवि कुमार का इलाज चल रहा है।

एक नकाबपोश आतंकवादी ने फेंका ग्रेनेड

पुलिस के मुताबिक बारामूला के दीवानबाग में शराब की नई दुकान शुरू की गई। मंगलवार की रात करीब आठ बजे दो दोपहिया वाहन पर आए आतंकी दुकान के बाहर रूके। एक नकाबपोश आतंकवादी शराब की दुकान में घुसा और खिड़की पर एक हथगोला फेंक दिया। इसके बाद दोनों आतंकी दोपहिया वाहन पर सवार होकर फरार हो गए।

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकवादी संगठन रेसिस्टेंस फोर्स (टीएरएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है। घटना के फौरन बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story