Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: त्राल में मुख्य बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला, 7 नागरिक घायल, बाल-बाल बचे CRPF के जवान

जवानों ने  इलाके की घेराबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि ग्रेनेड हमले में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ को निशाना नहीं बनाया गया था। इस हमले में किसी भी जवान को कोई चोट नहीं आयी है।

J&K: त्राल में मुख्य बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला, 7 नागरिक घायल, बाल-बाल बचे CRPF के जवान
X

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल चौक के पास बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में सीआरपीएफ के जवान बाल-बाल बच गए जबकि 7 नागरिकों के घायल होने की खबर सामने आई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीआरपीएफ के सूत्रों ने कहा है कि पुलवामा के त्राल में मुख्य बस स्टैंड पर आतंकवादियों द्वारा एक ग्रेनेड फेंका गया है, जो हवा में फट गया। जिससे 6-7 नागरिक मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों का एक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए लेकर जाया गया है। जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि ग्रेनेड हमले में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ को निशाना नहीं बनाया गया था। इस हमले में किसी भी जवान को कोई चोट नहीं आयी है।

महिला सरपंच के घर के आगे हुआ धमाका

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीती रात जम्मू संभाग के राजौरी जिले में भी एक महिला सरपंच के घर के बाहर रहस्यमयी धमाका हुआ है। धमाका इतना जोरदार था कि इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई। सरपंच ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि जिले के अंद्रेला गांव में एक सरपंच के घर के बाहर देर रात एक रहस्यमयी कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू कर दी। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में घर की दीवार और पास में खड़ी एक मोटरसाइकिल को नुकसान पहुंचा है। जबकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Next Story