Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: श्रीनगर-बारामूला हाइवे पर संदिग्ध बॉक्स मिला- आईईडी का शक, मौके पर जवान मौजूद

संदिग्ध बॉक्स की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सेना मौके पर पहुंच गई। बम डिस्पोजल दस्ते (Bomb disposal squad) को बुलाया गया है।

Jammu Kashmir: श्रीनगर-बारामूला हाइवे पर संदिग्ध बॉक्स मिला- आईईडी का शक, मौके पर जवान मौजूद
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में श्रीनगर-बारामूला हाइवे (Srinagar-Baramulla highway) पर संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद ट्रैफिक को दोनों ओर से रोक दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, बारामूला (Baramulla) जिले के सोपोर (Sopore) इलाके में बुलगाम हयगाम में एक संदिग्ध बॉक्स मिला है।

शक है कि बॉक्स में आईईडी (IED) हो सकता है। संदिग्ध बॉक्स की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सेना मौके पर पहुंच गई। बम डिस्पोजल दस्ते (Bomb disposal squad) को बुलाया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सुरक्षाबलों (security forces) ने हतियात के तौर पर इलाके में ट्रैफिक रोक दिया गया है और आगे की कार्रवाई जा रही है।

कुलगाम में मार गिराया एक आतंकी

बता दें कि इससे पहले भारतीय सुरक्षाबलों ने आज कुलगाम में हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया है। कुलगाम के खांडीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से एनकाउंटर शुरू हुआ था। सुरक्षाबलों के द्वारा इलाके में अन्य आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया

साथ ही आपको बता दें कि बीते गुरुवार को पुलिस और सेना ने संयुक्त अभियान चलाकर बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों के पास से गोला-बारूद, 2 चाइनीज पिस्टल, हथियार, 18 जिंदा कारतूस और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी सुरक्षाबलों और आम नागरिकों को निशाना बनाने की फिराक में लगे रहते हैं। हालांकि, भारतीय सुक्षाबल उनकी नापाक कोशिशों को हर बार नाकाम कर देते हैं।

और पढ़ें
Next Story