Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सोपोर में दो दहशतगर्दों ने सेना के सामने डाले हथियार, किया आत्मसमर्पण

परिवार के कहने पर दोनों आतंकियों ने सुरक्षबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने कहा कि परिवार और आतंकियों को बधाई देते हैं और मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हैं।

J&K: सोपोर में दो दहशतगर्दों ने सेना के सामने डाले हथियार, किया आत्मसमर्पण
X

भारतीय सुरक्षाबल

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आज दो नए रिक्रूट आतंकियों ने भारतीय सेना के सामने हथियार डाल दिये हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा कि आज दो आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया है। यह आत्मसमर्पण एनकाउंटर साइट पर आतंकियों के परिवार को लाने के बाद हुआ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में आज भारतीय सेना के जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया था। आईजी विजय कुमार ने कहा कि हम आतंकियों के परिवार को एनकाउंटर साइट पर ले आए। परिवार के कहने पर दोनों आतंकियों ने सुरक्षबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने कहा कि परिवार और आतंकियों को बधाई देते हैं और मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुरक्षबलों को तुज्जर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देख उनपर फायरिंग कर दी। हालांकि, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई के साथ आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की थी। जिसे आतंकियों ने मान लिया और आत्मसमर्पण कर दिया। खबर है कि यह दोनों लड़के हाल ही में आतंकी संगठन अल बदर में शामिल हुए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।

Next Story