Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, जिले में मोबाइल सेवा ठप

एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं इस ऑपरेश में दो सेना के जवान भी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, जिले में मोबाइल सेवा ठप
X

सुरक्षाबल, फोटो फाइल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं इस ऑपरेश में दो सेना के जवान भी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ देर रात शुरू हुई है और अभी तक रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है। एहतियातन तौर पर जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को ठप कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को जिले में इमाम साहिब के कनिगाम गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इलाके को चारों ओर से घेर लिया। आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देख उनपर फायरिंग कर दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया। कुछ देर की फायरिंग के बाद दूसरी ओर से फायरिंग आनी बंद हो गई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सभी प्रवेश व निकास द्वार को सील कर दिया। साथ ही फ्लड लाइट भी लगा दी, ताकि आतंकी भाग न निकलें।

देर रात आतंकियों ने सुरक्षा घेरा तोड़कर भागने की कोशिश की, इसके बाद दोबारा मुठभेड़ शुरू हो गई। सूत्रों का कहना है कि मारा गया अल-बदर का स्थानीय आतंकी है। इसके बाद शनिवार सुबह फिर से मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान एक अन्य आतंकी को मार गिराया गया। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। कुल मिलाकर सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया है।

Next Story