Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने शोपियां एनकाउंटर में मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, एक बैंक मैनेजर की हत्या में था शामिल

कश्मीर जोन पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से ट्वीट करते हुए लिखा कि मारे गए एक आतंकवादी की पहचान जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है।

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने शोपियां एनकाउंटर में मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, एक बैंक मैनेजर की हत्या में था शामिल
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले (Shopian district) में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों के मारे गए हैं। सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorists) के बीच बीती रात यह मुठभेड़ (Encounter) शोपियां जिले के कांजीलुर इलाके (Kanjilur Area) में हुई। मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान जान मोहम्मद लोन (Jan Mohammad Lone) के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से ट्वीट करते हुए लिखा कि मारे गए एक आतंकवादी की पहचान जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है। शोपियां का रहने वाला लोन कुलगाम जिले में 2 जून को एक बैंक प्रबंधक विजय कुमार की हत्या में शामिल था।

2 जून को बैक मैनेजर की हत्या की थी

बता दें कि दो जून को दक्षिण कश्मीर जिले की अरेह मोहनपोरा शाखा में एलाकी देहाती बैंक के प्रबंधक विजय कुमार बेनीवाल की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेनीवाल राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाला था। एक सुरक्षा कैमरे के फुटेज में एक आतंकवादी बैंक में प्रवेश करता है और बैंक प्रबंधक पर फायरिंग करके फरार हो जाता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें की बीते मंगलवार की रात को श्रीनगर के बेमिना इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो लश्कर के आतंकियों और एक स्थानीय आतंकी को मार गिराया था। बताया गया था कि ये आतंकी 30 जून से शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा पर हमला करने की साजिश रच रहे थे। हालांकि, इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जावन घायल हो गया था।

और पढ़ें
Next Story