Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षबलों ने पंपोर मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो स्थानीय लोग घायल

सुरक्षाबलों ने कहा कि लालपोरा पंपोर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई की गयी। जिसमें एक आतंकी को मार गिराया है।

J&K: सुरक्षबलों ने पंपोर मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो स्थानीय लोग घायल
X

भारतीय सुरक्षा बल, फोटो फाइल

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षबलों का आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के मेज पंपोर इलाके में सर्च अभियान के दौरान बीती शाम सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। आज सुबह तक चली इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मुठभेड़ में गोली लगने की वजह से दो स्थानीय लोग घायल हो गए।

जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में लेकर जाया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि हमने एक अज्ञात आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। अभी ऑपरेशन जारी है। बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम ने ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों ने कहा कि लालपोरा पंपोर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद जवाबी कार्रवाई की गयी। जिसमें एक आतंकी को मार गिराया है। गुरुवार देर शाम से शुरू हुई मुठभेड़ शुक्रवार सुबह तक रूक-रूककर चलती रही। सुरक्षाबलों ने आगे बताया कि आतंकियों की फायरिंग में 2 स्थानीय लोग घायल हो गए, जिन्हें श्रीनगर के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

Next Story