Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: हीरानगर में PIA लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कब्जे में लिया

जहाज नुमा गुब्बारा मिलने से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हीरानगर सेक्टर के सीमावर्ती गांव सोत्रा चक में ये जहाज नुमा गुब्बारा मिला है।

J&K: हीरानगर में PIA  लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कब्जे में लिया
X

जम्मू-कश्मीर के हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला है। जहाज नुमा गुब्बारा मिलने से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हीरानगर सेक्टर के सीमावर्ती गांव सोत्रा चक में ये जहाज नुमा गुब्बारा मिला है।

इस बात की जनकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहाज नुमा गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी की गई गुब्बारे की तस्वीर में देखा जा सकता है उसपर अंग्रेजी और उर्दू में पीआईए लिखा है और इसके अलावा उसके एक हिस्से पर पाकिस्तानी झंडे का चिन्ह (आधा चंद्रमा और सितारा) भी बना है।

सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान में सरकारी जहाजों पर पीआईए लिखा रहता है। जिसका पूरा नाम पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस है। राजबाग पुलिस ने इस को अपने कब्जे में ले किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले 24 फरवरी को भी अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से सटे गांव लौंडी में चांद तारा नुमा एक गुब्बारा मिला था।


Next Story