Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस ऑफिसर की गोली मारकर हत्या की

अधिकारियों के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर (Sub-Inspector Farooq Ahmed Mir) पर हमला शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात पंपोर इलाके के संबूरा में हुआ।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस ऑफिसर की गोली मारकर हत्या की
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले में आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पुलिस अधिकारी की उसके घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी है। अधिकारियों के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर (Sub-Inspector Farooq Ahmed Mir) पर हमला शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात पंपोर इलाके के संबूरा में हुआ। अधिकारियों ने बताया कि मीर सीटीसी लेथपोरा में आईआरपी 23वीं बटालियन में तैनात थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक उप निरीक्षक फारूक अहमद मीर शुक्रवार शाम अपने पैतृक गांव पंपोर में धान के खेतों के लिए अपने घर से निकले थे। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने उसका शव खेत में देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को बरामद कर लिया है। उनके सीने पर गोली है।

पिस्तौल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी

आईआरपी 23 बीएन में तैनात फारूक अहमद मीर का शव उनके घर के पास धान के खेतों में मिला। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि वह कल शाम को अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से निकला थे, जहां आतंकवादियों ने पिस्तौल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फारूक अहमद मीर इस साल आतंकियों के द्वारा मारे जाने वाले नौवें पुलिसकर्मी हैं। इससे पहले आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान में दो जवान शहीद हो गए थे। वहीं सात जिनमें ज्यादातर ऑफ-ड्यूटी पुलिसकर्मी थे, लक्षित हमलों में मारे गए हैं।


और पढ़ें
Next Story