Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: काजीगुंड के वुसु इलाके में बीजेपी सरपंच की गोली मार कर हत्या, 48 घंटे में दूसरे नेता की हत्या

जम्मू कश्मीर के एक और नेता की हत्या हो गई। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक बीजेपी नेता सरपंच को गोली मार दी और कर दी हत्या। हत्या के बाद पुलिस का सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया।

जम्मू कश्मीर: काजीगुंड के वुसु इलाके में बीजेपी सरपंच की गोली मार कर हत्या, 48 घंटे में दूसरे नेता की हत्या
X

जम्मू कश्मीर के एक और नेता की हत्या हो गई। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक बीजेपी नेता सरपंच को गोली मार दी और कर दी हत्या। हत्या के बाद पुलिस का सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया। फिलहाल, हत्या के पीछे आतंकियों के शक बताया जा रहा है। इससे पहले भी 48 घंटे पहले एक और नेता की हत्या हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बीजेपी सरपंच सज्जाद अहमद खान की आतंकवादियों ने हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि कुलगाम जिले के कांजी गुड ब्लॉक के वेसू गांव में बीजेपी सरपंच की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

घटना के तुरंत बाद बीजेपी सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि अनंतनाग में जीएमसी अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी सरपंच की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो गई थी।

जम्मू कश्मीर में पिछले 48 घंटे के भीतर कि दूसरे बीजेपी नेता की हत्या है। बीते 2 दिन पहले ही इसी इलाके में आतंकवादियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद को भी निशाना बनाया था। गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन वहां भी वह मृत घोषित कर दिया गया।

फिलहाल, इस हत्या के पीछे लश्कर संगठन को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इन दो हत्याओं के बाद पुलिस प्रशासन और सेना अलर्ट हो गई है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। इसे पहले सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर सरपंच अजय पंडिता के हत्यारों को मार गिराया था।

Next Story