Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: पाक सेना ने शाहपुर, किरनी और देगवार सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर से भारतीय सीमा में फायरिंग की है और संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, तीन लोगों की हुई मौत
X
सुरक्षाबल

पाकिस्तान लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर से भारतीय सीमा में फायरिंग की है और संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। इस बार पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर पर फायरिंग की है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर, किरनी और देगवार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी बीते कई दिनों से लगातार भारतीय सीमा में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। इससे पहले बीते 2 दिन पहले भी पाकिस्तान में सीजफायर का उल्लंघन बनकर भारतीय सीमा में गोलीबारी की थी। अकेले नहीं तोड़ जवाब दिया था।

बीते दिनों जम्मू कश्मीर के मीरानगर में आधी रात को पाकिस्तानी सेना में गोलीबारी शुरू कर दी थी। सुबह हुई फायरिंग के दौरान 6 मकानों को नुकसान पहुंचाया गया। लेकिन किसी भी नागरिक के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली।

पाकिस्तानी गोलीबारी के खिलाफ बीएसएफ के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की और पाकिस्तानी सेना को मुहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सीमा पर लगातार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक तरफ पूर्वी मोर्चे पर चीन के साथ भारत लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पश्चिमी मोर्चे पर पाकिस्तान के साथ लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इस वक्त भारतीय सेना दोनों मोर्चों पर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

Next Story