Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, अलग-अलग जगहों पर 10 आतंकी मारे गए

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला किया गया है। इस आतंकी हमले के दौरान एक एएसआई सहित हो गए तो वही तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, तीन लोगों की हुई मौत
X
सुरक्षाबल

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला किया गया है। इस आतंकी हमले के दौरान एक एएसआई सहित हो गए तो वही तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनगर के पंथ चौक पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। यह मुठभेड़ रविवार देर रात शुरू हुई थी। इस मुठभेड़ में स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे। मुठभेड़ के दौरान 1 जवान शहीद हो गए तो वही तीन आतंकवादी मारे गए ।

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के पंथ चौक पर हमला उस वक्त हुआ जब स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवान गाड़ियों को चेक कर रहे थे। इस दौरान आतंकवादियों ने हमला कर दिया। जवाबी कार्यवाही में तीन आतंकवादी मारे गए तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एएसआई बाबूराम शहीद हो गए हैं। घटनास्थल पर हमला होने के बाद तुरंत पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में बीते 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों पर 10 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। अब जवान इलाके को चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में 24 घंटे के अंदर 10 आतंकवादी मारे गए हैं। इससे पहले शनिवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया था। उससे पहले शुक्रवार को शोपियां में चार आतंकवादियों को मार गिराया था और एक गिरफ्तार किया था।

बीते दिनों सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में बीते 2 सप्ताह के अंदर 10 आतंकवादियों को जवाबी कार्रवाई में मार दिया गया। इनके पास से भारी मात्रा में असला, बारूद बरामद किया गया। चार एके-47 राइफलों के साथ भाग गया था और एक आतंकवादी समूह अल-बद्र बना लिया था और 10 युवाओं को उसमें भर्ती कर लिया था, जिसमें से 5 मारे जा चुके हैं।

Next Story