Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर : बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों से अगल-अगल मुठभेड़ में 8 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में बीते 24 घंटे के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 8 आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

जम्मू कश्मीर : बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों से अगल-अगल मुठभेड़ में 8 आतंकी ढेर
X

जम्मू कश्मीर में बीते 24 घंटे के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 8 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इसकी जानकारी श्रीनगर के जनसंपर्क अधिकारी ने दी है जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी दी।

बीते 24 घंटे के अंदर दक्षिणी कश्मीर के कई इलाकों में 8 आतंकवादी मारे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के मुनंद इलाके में दो और आतंकवादी मारे गए। अब तक ऑपरेशन में 4 आतंकवादी मारे गए हैं।ऑपरेशन अभी भी जारी है।

वहीं जम्मू कश्मीर में 2 मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गया गए हैं। पंपोर में मार गिराए मस्जिद में छिपे आतंकवादी। इसके अलावा बीते गुरुवार को दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपुरा में दो अलग जगह मुठभेड़ हुई। जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए।

इससे पहले पुलवामा के पंपोर में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया। जिसके बाद पूरे दक्षिण कश्मीर में सेना की तरफ से इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया। अतिरिक्त सुरक्षा बलों और पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। दो दिन पहले भी शोपियां के तुर्कवंगम गांवमें 3 आतंकी ढेर किए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 18 दिनों में सुरक्षाबलों की तरफ से जरा मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान 30 आतंकवादी मारे गए। पिछले दिनों पाकिस्तान से ऑपरेट कर रहे एक रैकेट का भंडाफोड़ किया था। जो आतंकवादियों को पैसा दिया करता था।

Next Story