Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्‍तानी सैनिकों को किया ढेर

पाकिस्तानी सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए फायरिंग करती है। पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर शाम बालाकोट, मेंढर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों में 120 एमएम मोर्टार दागने शुरू किये थे। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

J&K: भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्‍तानी सैनिकों को किया ढेर
X
भारतीय सेना फोटो फाइल

जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर शाम को भारी फायरिंग की। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए चार पाक सैनिकों को मार गिराया है जबकि जवाबी कार्रवाई में कई पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग से कुछ पाक चौकियों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं, नियंत्रण रेखा से सटे सभी रास्तों में जवानों की गश्त बढ़ा दी गई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए फायरिंग करती है। पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर शाम बालाकोट, मेंढर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों में 120 एमएम मोर्टार दागने शुरू किये थे। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद रुक-रुक कर सरहद पार से गोलाबारी चलती रही। देर रात पाक सेना लगातार मोर्टार शेल दागने लगी।

जवाबी कार्रवाई में 4 सैनिक ढेर छह घायल

सूत्रों के मुताबिक, भारतीय सेना ने दोनों सेक्टरों में देर रात भारी गोलाबारी शुरू की, जिसमें पाक सेना के एक सूबेदार सहित चार सैनिक मारे गए हैं। 6 से ज्यादा पाक सैनिक घायल हुए हैं। सरहद पार कई एंबुलेंस देखी गई। आए दिन हो रही पाक गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में लोग दहशत में है।

Next Story