Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने रियासी जिले से हथियारों की बड़ी खेप बरामद की, बॉर्डर पार से बड़ी साजिश की आशंका

भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 17-18 फरवरी को एक ज्वाइंट अभियान में जम्मू क्षेत्र के रियासी जिले के भीतरी इलाके से भारी मात्रा में जंगी हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

J&K: सुरक्षाबलों ने रियासी जिले से हथियारों की बड़ी खेप बरामद की, बॉर्डर पार से बड़ी साजिश की आशंका
X

जम्मू-कश्मीर में हथियार बरामद, फोटो एएनआई

जम्मू-कशमीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयावी लगी है। भारतीय सेना के द्वारा आतंकियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत सुरक्षाबलों ने हथियारों की बड़ी खेप बरामद की है। सुरक्षाबलों ने ये हथियार रियासी जिले के घने जंगलों से बरामद किए गए हैं। बता दें कि इस समय जम्मू-कश्मीर में संयुक्त राष्ट्र का प्रतिनिधिमंडल भी राज्य की स्थिति को जानने के लिए पहुंचा हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 17-18 फरवरी को एक ज्वाइंट अभियान में जम्मू क्षेत्र के रियासी जिले के भीतरी इलाके से भारी मात्रा में जंगी हथियारों का जखीरा बरामद किया है। जो हथियार बरामद किए गए हैं उनमें एक AK 47 राइफल, एक SL राइफल, एक 303 बोल्ट राइफल, 2 चीनी पिस्तौल, 4 यूबीजीएल ग्रेनेड आदि शामिल है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को रेडियो सेट का एक बॉक्स भी मिला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल सुरक्षाबलों को बीते बुधवार की शाम कुछ संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस और भारतीय सेना ने हथियार मिलने वाली जगह पर छानबीन की है। साथ ही अन्य टीमें भी गहन जांच पड़ताल कर रही हैं। भारतीय सेना के जवानों का मानना है कि जरूर आतंकी कोई बड़े हमले की फिराक में थे। इसलिए उन्होंने यहां हथियारों को जमा कर रखा था।

Next Story