Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिंदवाड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले तीन आतंकी गिरफ्तार

हिंदवाड़ा पुलिस ने आज पाकिस्तान प्रायोजित (Sponsored) एक बड़ा नार्को टेरर मॉडल पकड़ा है। इस दौरान पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

हिंदवाड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले तीन आतंकी गिरफ्तार
X

जम्मू-कश्मीर के हिंदवाड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। हिंदवाड़ा पुलिस ने आज लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हिंदवाड़ा एसपी डॉ जीवी संदीप चक्रवर्ती ने कहा कि हिंदवाड़ा पुलिस ने आज पाकिस्तान प्रायोजित (Sponsored) एक बड़ा नार्को टेरर मॉडल पकड़ा है।

इस दौरान पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आतंकियों के कब्जे से 21 किलो हेरोइन और 1.34 करोड़ की भारतीय करेंसी बरामद की है। 21 किलो हेरोइन की कीमत बाज़ार कीमत 100 करोड़ के बराबर है।

पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में ये आतंकी

उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार किए गए लोग पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में थे। ये जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों की आर्थिक मदद के लिए ड्रग के धंधे में शामिल थे। इनकी पहचान हो गई है। इससे आने वाले पैसों का इस्तेमाल ये जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों के लिए करते थे।

राजौरी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद

बता दें कि जम्मू कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर राजौरी जिले के मंजाकोटे और तारकुंडी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना में मोर्टार और छोटे हथियारों से फायरिंग की गई। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना को माकूल जवाब दिया। वहीं बीते मंगलवार को पुंछ जिले के मनकोटे सेक्टर में सुबह तड़के सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार और छोटे हथियारों से फायरिंग की थी। भारतीय सेना ने भी जबरदस्त जवाब दिया था।

Next Story