Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: पठानकोट में पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर हमला, एक शख्स की मौत

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के घर पर हमला हुआ है।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी लिया सन्यास
X
सुरेश रैना

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के घर पर हमला हुआ है । इस हमले के दौरान एक करीबी शख्स की मौत हुई है। तो वह कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। फ़िलहाल सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर वापस घर आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल का 13 सीजन सुरेश रैना अब नहीं खेलेंगे। सुरेश रैना के घर पर बीती 19 अगस्त को हमला हुआ था। जिसमें उनके एक करीबी अंकल की मौत हो गई। यह हमला पठानकोट के फरियाल गांव में हुआ था।

फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के लिए बता दें कि हमले के दौरान सुरेश के एक करीबी अभी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती में जहां उनका इलाज किया जा रहा है। कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था।

फिलहाल अभी तक किसी तरह की जानकारी नहीं मिली क्या फिर हमला किसने किया है। अभी माना जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने सुरेश रैना के घर पर हमला किया था।

वहीं दूसरी तरफ अभी तक सुरेश रैना की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है और वहीं सी एस चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि सुरेश रैना के घर पर हमले की जानकारी मिलने के बाद आईपीएल से उनके हटने की खबर गलत है। पूरी टीम उनके परिवार के साथ खड़ी है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीती 15 अगस्त को ही सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद खुद भी ऐलान कर दिया था। जिसके बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरेश रैना के खेल की तारीफ भी की थी और कहा था कि आप एक नए जीवन की दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। आपस में भी सफल हो।

Next Story