Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: पुंछ में भाजपा नेता के घर के पास फायरिंग, सुरक्षाबलों ने इलाके में की घेराबंदी

जम्मू कश्मीर में पुंछ के बालाकोट में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के घर के पास आज सुबह कुछ हमलावरों ने फायरिंग कर दी।

जम्मू कश्मीर: पुंछ में भाजपा नेता के घर के पास फायरिंग, सुरक्षाबलों ने इलाके में की घेराबंदी
X
सुरक्षाबल

जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकवादियों की नापाक हरकतें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर के बाहर फायरिंग की है। जिसके बाद घटना स्थल पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की है और वहीं हमलावरों की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में पुंछ के बालाकोट में भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर के पास आज सुबह कुछ हमलावरों ने फायरिंग कर दी। फिलहाल, घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले भी गांदरबल इलाके में भाजपा नेता के घर पर कुछ आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। भाजपा नेता गुलाम कादिर के घर पर आधी रात को अचानक हमला किया गया था। इस हमले में एक पीएसओ शहीद हो गए थे। पीएसओ ने आतंकियों को नेता के पास तक नहीं पहुंचने दिया था।

ऐसे पहली बार नहीं है। इससे पहले भी आतंकवादियों ने कई बार भाजपा नेताओं के घर के बाहर हमला किया और नेताओं को अपना निशाना भी बनाया है। बीते दिन पुलवामा में सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों ने दो जगहों पर हुई मुठभेड़ में इन आतंकवादियों को मार गिराया था। मुठभेड़ कांड में 55 राजपूताना राइफल्स के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान भी शामिल थे।

Next Story