Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: माता वैष्णो देवी भवन के परिसर में स्थित कैश काउंटिंग रूम में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी मची

आग पर काबू पाने के लिए बड़े पैमाने पर बचाव कार्य चल रहा है। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग वीआईपी गेट के पास कैश काउंटिंग रूम में लगी है। हालांकि कुछ घंटे बाद ही आग पर काबू पा लिया गया है। अग्निशमन विभाग आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटा है।

Video: माता वैष्णो देवी भवन के परिसर में स्थित कैश काउंटिंग रूम में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी मची
X

जम्मू-कश्मीर के कटड़ा स्थित माता वैष्णो देवी भवन के परिसर में मंगलवार को अचानक भीषण आग लग गई। कमरे में रखें सामान के आग पकड़ने की वजह से धीरे धीरे कर लपटों ने पूरे कैबिन को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन की कई गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि गनीमत रही कि आग में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं आग ने कुछ ही मिनटों में इतना विकराल रूप ले लिया था कि उसकी लपटें भैरो घाटी तक उठती दिखाई दी।

जानकारी के अनुसार, माता वैष्णो देवी के भवन परिसर में कालिका भवन के निकट काउंटर नंबर दो के नजदीक आग ने तांडव मचा दिया। आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। देखते ही देखते आग ने पूरे कैश काउंटिंग रूम को अपनी चपेट में ले लिया। बचाव कर्मियों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही साइन बोर्ड के अधिकारियों को आग लगने की जानकारी दी। सूचना पर बोर्ड के फायर विंग के जवान मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया।

आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। घंटों की मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पा लिया है।

Next Story