Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्‍मू एयरपोर्ट के अंदर टेक्निकल एरिया में धमाका, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, नरवाल इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार

जम्‍मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में हुए ब्‍लास्‍ट की जांच के लिए अब फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।

जम्‍मू एयरपोर्ट के अंदर टेक्निकल एरिया में धमाका, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, नरवाल इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार
X

जम्मू कश्मीर: जम्‍मू एयरपोर्ट के अंदर टेक्निकल एरिया में बीती रात करीब दो बजे धमाका हो गया। धमाके की जानकारी मिलने के बाद तत्काल जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियाँ मौके पर पहुंच गईं। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, जम्‍मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में हुए ब्‍लास्‍ट की जांच के लिए अब फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। जानकारी के अनुसार, रात करीब 2 बजे एयरपोर्ट के भीतर टेक्निकल एरिया, जहां पर वायु सेना के कंट्रोल का इलाका है। वहां पर तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। धमाका इतना जोरदार था कि इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि इस ब्लास्ट में कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि घटनास्थल पर पहुंचकर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की टीम ने जांच में ब्‍लास्‍ट की पुष्टि की है। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि ब्लास्ट होने का कारण क्या रहा है। इससे पहले ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि यह आतंकी हमला भी हो सकता है। घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गयी है। धमाका किस वजह से हुआ है इस बात जांच कर रही है।

बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर में एक बार फिर आतंकी संगठन सक्रिय हो रहे हैं। हालांकि भारतीय जवानों ने उन पर नकेल कसी हुई है। ऐसे में एयरपोर्ट परिसर के भीतर इस तरह से धमाके की खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया है। ब्‍लास्‍ट में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर अभी तक नहीं मिली है।

सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में नरवाल इलाके से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार आतंकी के पास से 5 किलो आईईडी बरामद किया है फिलहाल आगे की जांच की जा रही है। इस बात की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस को दी है।

Next Story