Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: उधमपुर-रामनगर रोड पर से कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोग डूबे, एक शव बरामद

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उधमपुर-रामनगर रोड पर मंगलवार को कघोट नदी में एक कार के गिरने से एक ही परिवार के 5 लोग डूब गये। अब तक एक का शव (मृतक मोहन लाल) मिला है।

J&K: उधमपुर-रामनगर रोड पर से कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोग डूबे, एक शव बरामद
X
कार नदी में गिरी फ़ोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर में उधमपुर-रामनगर रोड पर से एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरि। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग डूब गए। एके शव का बरामद कर लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उधमपुर-रामनगर रोड पर मंगलवार को कघोट नदी में एक कार के गिरने से एक ही परिवार के 5 लोग डूब गये। अब तक एक का शव (मृतक मोहन लाल) मिला है। राम नगर के एमडीपीओ ने इस घटना के संबंध में कहा कि बाकी के 4 शवों को अभी भी निकालना है, गाड़ी भी निकालनी है। घटनास्थल पर रेलिंग टूटी हुई दिखी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रामनगर-उधमपुर रोड के बीच जहां पर भी सीसी टीवी कैमरा लगे हुए थे हर जगह से लापता परिवार की तलाश करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन, अभी तक परिवार के अन्य सदस्यों का पता नहीं चल पाया है। आज सुबह जब नदी के बीच एक शव होने की जानकरी मिली तो मिली तो रामनगर के एसडीपीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। शव की पहचान परिवार के मुखिया मोहनलाल के रूप हुई। मगर अभी तक ना तो परिवार के अन्य लोगों का कोई पता चल सका है और ना ही कार का कहीं पता चला है।

ऐसा आशंका जताई जा रही है कार दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में जा गिरी थी। पानी भी बहुत गहरा है, इसलिए किसी को भी कार गिरने का पता नहीं चला। कार में मोहनलाल उसकी पत्नी और तीन बच्चे थे। वहीं जब शव मिलने की खबर मिली तो मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा था।

Next Story