Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&k: बीएसएफ ने सांबा जिले में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, एक पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते में सांबा सेक्टर में घुसपैठ का यह दूसरा मामला है। अधिकारी ने बताया कि एक पाकिस्तानी नागरिक को अंधेरे में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसने का प्रयास करते हुए देखा गया।

J&k: बीएसएफ ने सांबा जिले में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, एक पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार
X

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने सांबा जिले में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। इस दौरान भारतीय जवानों ने एक पाकिस्तानी नागरिक को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जवानों ने पाकिस्तानी नागरिक को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते में सांबा सेक्टर में घुसपैठ का यह दूसरा मामला है। अधिकारी ने बताया कि एक पाकिस्तानी नागरिक को अंधेरे में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसने का प्रयास करते हुए देखा गया। बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की और एक गोली घुसपैठिये की पीठ में लग गयी। इसके बाद उससे गिरफ्तार कर लिया गया। फिर घुसपैठिये को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक अन्य घटनाक्रम में भारतीय सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले से बीते मंगलवार को 2 पिस्तौल और 11 हथगोले बरामद किए। इस बीच, रामबन जिले में पुलिस ने बताया कि एक वाहन फिसलकर 150 फुट गहरी खायी में गिर जाने की घटना में शकील अहमद की मौत हो गयी, जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए।

Next Story