Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या की, PM मोदी ने जताया दुख

वसीम बारी की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दुख जताया है। भाजपा नेता जितेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर वसीम बारी की हत्या के बारे में जानकारी ली है। साथ ही पीएम। मोदी ने वसीम बारी के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कीं हैं।

J&K:  बांदीपोरा में   आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या की, PM मोदी ने जताया दुख
X
जम्मू कश्मीर में भाजपा नेता की हत्या

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता वसीम बारी की हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों के हमले में वसीम बारी के भाई और पिता को भी गोली लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वसीम बारी की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दुख जताया है। भाजपा नेता जितेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर वसीम बारी की हत्या के बारे में जानकारी ली है। साथ ही पीएम। मोदी ने वसीम बारी के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कीं हैं।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वसीम बारी की मौत पर ट्वीट कर दुख जताया है। जेपी नड्डा ने लिखा कि हमने बांदीपोरा में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया है। ये पार्टी के लिए बड़ी क्षति है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। पूरी भारतीय जनता पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है। मैं सुनिश्चित करता हूं कि वसीम का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

वसीम पर हुए आतंकी हमले की नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी निंदा की है। उन्होंने वसीम बारी की मौत पर दुख जाहिर किया है। उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया। आज शाम को बांदीपोरा में भाजपा के पदाधिकारियों और उनके पिता पर जानलेवा आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इस मुश्किल समय में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ हैं।

Next Story