Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सोपोर में बीजेपी नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण, तलाशी अभियान शुरू

अधिकारी ने बताया कि भजपा नेता की तलाश की जा रही है। जब अधिकारी से पत्रकारों ने पूछा कि क्या कथित अपहरणकर्ता के पास सशस्त्र थे। इस पर अधिकारी जवाब दिया कि यह जांच का विषय है। नेता की तलाश की जा रही है। 

J&K: सोपोर में बीजेपी नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण, तलाशी अभियान शुरू
X

जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में भाजपा नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजेपी नेता मल्ला अपने दोस्त के साथ रोड से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान वाहन से आये अपहरणकर्ताओं ने नेता का अपहरण कर लिया गया है।बीजेपी नेता मेहराजउद्दीन मल्ला नगर समिति वाटरगाम बारामुला के उपाध्यक्ष हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि भजपा नेता की तलाश की जा रही है। जब अधिकारी से पत्रकारों ने पूछा कि क्या कथित अपहरणकर्ता के पास सशस्त्र थे। इस पर अधिकारी जवाब दिया कि यह जांच का विषय है। नेता की तलाश की जा रही है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं को निशाना बना रहे हैं। खबरों की मानें तो 2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या की जा चुकी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Next Story