Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बारामुला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों को बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में कुछ आतंकियों के छुपे होने की गुप्त जानकरी मिली थी। इसी गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

J&K: बारामुला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, मुठभेड़ जारी
X
सुरक्षा बल फोटो फाइल

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आज सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ बारामुला के सलोसा इलाके में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

बता दें कि सुरक्षाबलों को बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में कुछ आतंकियों के छुपे होने की गुप्त जानकरी मिली थी। इसी गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब आतंकियों ने सुरक्षबलों से खुद को घिरा देख तो फायरिंग शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई में 1 आतंकी को मार गिराया। हालांकि, मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। फिलहाल, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि अभी इलाके में कई आतंकी छिपे हैं।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है

Next Story