Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: अनंतनाग में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी, इस साल अबतक 116 आतंकी ढेर

अधिकारी ने बताया ये मुठभेड़ अनंतनाग के रुनीपोरा इलाके में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हुई है।

भारत की सेनाएं हाई अलर्ट पर, चीन से कहा बातचीत से पहले पीछे हटे
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना और पुलिस के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें सेना और पुलिस ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकरी दी है। अधिकारी ने बताया ये मुठभेड़ अनंतनाग के रुनीपोरा इलाके में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज की इस मुठभेड़ के साथ ही इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 116 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। इसमें से 38 आतंकी सिर्फ इस महीने मारे गए हैं।

हाल ही में सेना ने आतंकियों के 2 सहयोगियों को किया था गिरफ्तार

बता दें कि 27 जून को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में भारतीय सेना और राज्य पुलिस ने नार्को-टेरर रैकेट का भंडाफोड़ कर दो आतंकियों के सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। सेना के जवानों ने इनके कब्जे से 13.5 किलो ड्रग्स भी बरामद की थी। इस ड्रग्स की कीमत 65 करोड़ रुपए बताई गई। इसके अलावा इनके पास से दो पिस्टल और चार ग्रेनेड भी बरामद किए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नार्को-टेरर रैकेट के माध्यम से आतंकियों को हथियार सप्लाई और आर्थिक मदद पहुंचाई जा रही थी।

Next Story