Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: सेना ने 18 जुलाई को हुए शोपियां एनकाउंटर की जांच शुरू की, जानें क्या था पूरा मामला

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में एनकाउंटर को लेकर उठे सवालों के बीच एक बार फिर से जांच शुरू कर दी गई है।

बड़ी खबर: सेना ने 18 जुलाई को हुए शोपियां एनकाउंटर की जांच शुरू की, जानें क्या था पूरा मामला
X

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में एनकाउंटर को लेकर उठे सवालों के बीच एक बार फिर से जांच शुरू कर दी गई है। पिछले महीने शोपियां जिले से 3 लोग गायब हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने 3 लोगों का एनकाउंटर किया और उनके पहचान के बिना ही उन्हें दफना दे गया। उसके बाद परिजनों का दावा है कि यह लोग एनकाउंटर के बाद सही लापता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शोपियां जिले में एनकाउंटर को लेकर सेना इसकी जांच करेगी। बता दें कि सेना ने बयान देते हुए कहा था कि शोपियां हुए मुठभेड़ में मारे गए 3 लोगों के बारे में फिर से जांच कराने के बारे में सोचा है। क्योंकि जिन तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। उनकी पहचान नहीं हुई थी । बल्कि उन्हें मारने के बाद दफना दिया गया था।

बता दें कि बीती 18 जुलाई को मुठभेड़ के बाद सोशल मीडिया से जुड़े ऑपरेशन के कुछ लिंक मिले थे। जिन पर ध्यान देकर उन्हें काम किया जाएगा। बता दें कि 3 आतंकवादियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के दौरान पहचानना हुई और प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें दफना दिया था।

वहीं दूसरी तरफ राजौरी जिले के तीन मजदूरों के परिवार ने पुलिस ने लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि यह तीनों युवक 18, 21 और 26 साल के थे। जो मुठभेड़ की से पहले से ही गायब है। परिवार को आशंका है कि एनकाउंटर और इन तीनों के लापता होने में कोई संबंध हो सकता है।

Next Story