Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: नौशेरा सेक्टर में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश

जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में जवानों ने आतंकियों की बड़ी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश के अलावा पाकिस्तान सैनिक भी सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन भी करता रहता है।

भारत की सेनाएं हाई अलर्ट पर, चीन से कहा बातचीत से पहले पीछे हटे
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार करने की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को मार गिराया है। जबकि, एक आतंकी के घायल होने की खबर है।

जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में जवानों ने आतंकियों की बड़ी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश के अलावा पाकिस्तान सैनिक भी सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन भी करता रहता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटे हुए एक साल पूरा होने वाला है। इस कारण पाकिस्तान की तरफ से अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। यही कारण है पाकिस्तान समर्थित आतंकी बॉर्डर पार करके भारत में घुसने की फिराक में हैं। बीते कई दिनों में आतंकियों ने बॉर्डर पार की कोशिश की है। लेकिन, सुरक्षबलों ने हर बार उनकी इस कोशिश नाकाम कर दिया।

बता दें कि आतंकी घुसपैठ और उन्हें बॉर्डर पार करने के लिए पाकिस्तानी सेना उनकी मदद करती है। पाकिस्तानी सैनिक गोलीबारी करके भारतीय सेना का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं ताकि पाकिस्तानी आतंकी बॉर्डर पार कर सकें।

Next Story