Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों मार गिराए 7 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को कहा कि मुठभेड़ के दौरान दो और आतंकवादी मारे गए। कुलगाम से भी मुठभेड़ की खबर है, जहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों मार गिराए 7 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों में कुल सात आतंकवादियों (seven terrorists Killed) को मार गिराया है। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama), कुलगाम और कुपवाड़ा (Kulgam and Kupwara) में हुई मुठभेड़ों ये आतंकी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पुलवामा में सोमवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर हो गया है। इलाके में तलाशी अभियान जारी है। इस बीच कुपवाड़ा में पुलिस ने सेना के साथ मिलकर रविवार को कुपवाड़ा में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान दो पाकिस्तानी आतंकवादियों समेत चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को कहा कि मुठभेड़ के दौरान दो और आतंकवादी मारे गए। कुलगाम से भी मुठभेड़ की खबर है, जहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। कुल मिलाकर रविवार से लेकर सोमवार तक सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को ढेर कर दिया है।

कुपवाड़ा और पुलवामा में ऑपरेशन पूरा हुआ

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कश्मीर आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि कुपवाड़ा में कल मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 2 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए थे, आज सुबह एक और पाकिस्तानी आतंकवादी और एक लोकल आतंकी मारा गया है।

कुलगाम में अभी सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा ज़िले में एक लोकल आतंकादी लश्कर-ए-तैयबा का मारा गया है। कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद का एक लोकल आतंकी और एक लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मारा गया है। कुपवाड़ा और पुलवामा में ऑपरेशन पूरा हो गया है। कुलगाम में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

और पढ़ें
Next Story