Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के अम्सिपोरा इलाके में कई आतंकी छुपे हुए हैं। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ मिलकर अस्मिपोरा इलाके का घेराव करना शुरू कर दिया।

J&K: शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी
X
सुरक्षा बल फोटो ए एन आई

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने शोपियां के अम्सिपोरा इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। अभी दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। इलाके में मुठभेड़ को देखते हुए स्थानीय लोगों से घरों की खिड़कियां और दरवाजे बंदकर बाहर न​ निकलने का अनुरोध किया गया है।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के अम्सिपोरा इलाके में कई आतंकी छुपे हुए हैं। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ मिलकर अस्मिपोरा इलाके का घेराव करना शुरू कर दिया। जैसे ही सुरक्षाबल आतंकियों के नजदीक पहुंचे तभी उनपर फायरिंग कर दी। फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और लगातार फायरिंग की जा रही है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी को मार गिराया था। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिये था। जबकि तीन सुरक्षा बल घायल हो गए थे। सुरक्षाबलों को खुफिया सूचना मिली थी कि कुलगाम जिले के नागनद चिमर इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं।

इस खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जैसे ही सुरक्षाबल आतंकियों के पास पहुंचे तो उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया।

Next Story