Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: पाकिस्तान से घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे हैं 250-300 आतंकी, ये है वो चिन्हित बोर्डेर

सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि सीमा पार से ढाई सौ से 300 आतंकवादी भारत में घुसने की तैयारी कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, अब तक आठ आतंकी ढ़ेर
X
जम्मू कश्मीर भारतीय सेना

पाकिस्तान की तरफ से लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश में आतंकवादी लगे हुए हैं। इसको लेकर सेना ने जानकारी देते हुए कहा कि खुफिया एजेंसी से पता चला है कि सीमा पार से ढाई सौ से तीन सौ आतंकवादी भारत में घुसपैठ की कोशिश में है। भारत पाकिस्तान के तमाम बॉर्डर पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुपवाड़ा जिले के नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ के दौरान 2 आतंकवादी मारे गए। जिसके बाद सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि सीमा पार से ढाई सौ से 300 आतंकवादी भारत में घुसने की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय सेना ने बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। जिसके बाद रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए कहा कि कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधियों को देखा गया।

नौशेरा सेक्टर में हुई घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के बाद मेजर जनरल बेंद्र वक्त ने जानकारी देते हुए कहा की इनपुट्स से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान की तरफ से ढाई सौ से 300 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में है। नौगाम सेक्टर में एलओसी पर हमारे सैनिकों ने पाकिस्तानी पोस्ट से संदिग्ध आवाजाही का पता लगाया है।

Next Story