Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय सेना की जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान के 10 आर्मी पोस्ट तबाह

Indian Army : pok में 10 आर्मी चेक पोस्ट थे, इन पोस्ट को भारी नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि पाकिस्तान पिछले कई दिनों से एलओसी (लाइन ऑफ कंट्रोल) पर पाकिस्तान की ओर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था।

जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी की नापाक हरकत, एक की मौत दो घायल
X
जम्मू कश्मीर

Indian Army : जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय आर्मी (Indian Army) ने सीजफायर (Ceasefire Violation) को लेकर की गई जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में भारी तबाही मचाई है। खबरों के मुताबिक भारतीय आर्मी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए पीओके में 10 आर्मी पोस्ट को तबाह किया है।

आ रही जानकारी के मुताबिक pok में 10 आर्मी चेक पोस्ट थे, इन पोस्ट को भारी नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि पाकिस्तान पिछले कई दिनों से एलओसी (लाइन ऑफ कंट्रोल) पर पाकिस्तान की ओर सीजफायर का उल्लंघन (ceasefire violation by pakistan) किया जा रहा था।

हालांकि इस पर औपचारिक रूप से कोई भी घोषणा भारतीय आर्मी की तरफ से अभी तक नहीं की गई है। इससे पहले भारतीय आर्मी की ओर से कहा गया था कि पाकिस्तान की ओर से रोजाना सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसका जवाब भारतीय सेना भी दे रही है और पाकिस्तान सेना के चेक पोस्ट को निशाना बनाया जा रहा है।

Next Story