Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराया 1 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया गया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल बरामद की है।

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराया 1 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने आज सुबह ही अनंतनाग में जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया है। कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया गया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल बरामद की है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में बडगाम के चदौरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गयी थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया था। जबकि भारतीय सुरक्षा बलों ने इस दौरान दूसरे आतंकी को राइफल के साथ जिंदा गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया था बडगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद सुरक्षबलों ने भी जवाबी करवाई की थी। थोड़ी देर के बाद गोलीबारी रुक गई। पुलिस ने बताया था कि आतंकवादियों ने चंदूरा इलाके के हार्देपोरा में एक बगीचे से सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं थीं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर आतंकवादियों की तलाश शुरू की थी।

Next Story