Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेतों में मिली युवक की लाश, आर्मी का फिजिकल टेस्ट कर चुका था पास

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ठाकुरद्वारा गांव के एक 20 साल के युवक की लाश खेतों में मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार मृतक के चहरा पीला पड़ा हुआ था। घर वालों का कहना हैं कि प्रदीप को किसी ने धोके से जहर देकर मारा है।

खेतों में मिली युवक की लाश, आर्मी का फिजिकल टेस्ट कर चुका था पास
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ठाकुरद्वारा गांव के एक 20 साल के युवक की लाश खेतों में मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार मृतक के चहरा पीला पड़ा हुआ था। घर वालों का कहना हैं कि प्रदीप को किसी ने धोके से जहर देकर मारा है। मृतक अभी कुछ दीनों पहले आर्मी का फिजिकल और मेडिकल टेस्ट (Physical and Medical Test) पास कर चुका है। मृतक युवक की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र दविंद्र सिंह ठाकुरद्वारा के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने अभी पालमपुर (Palampur) में हुई सेना की भर्ती में फिजिकल और मेडिकल टेस्ट पास किया था और घर मे लिखित परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुराहाल है।

पालमपुर से घर लौटने के बाद वह खेतों में नहीं गया था, लेकिन दोपहर को बिना बताए कहीं बाहर चला गया। जब कुछ देर बाद खेतों में गए, तो उनका बेटा चारपाई पर पड़ा था और उसका चेहरा नीला पड़ गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा। मृतक के पिता ने इस मामले पर लड़के की हत्या होने का अंदेशा जताया है। घरवालोंं का बार-बार कहना है कि उनके बेटे को किसी ने मारा है। वहीं डाक्टर्स का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणोंं का पता चलेगा।

घर वालों को हत्या का अंदेशा

मृतक प्रदीप के घरवालों को शक है कि उनके लड़के को किसी ने जहर देकर मारा है। युवक की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे। मामले को गहता से लेते हुए पुलिस गांव में हर तरफ लोगों से पुछताछ कर रही है ताकि मृतक की मोत के मामले को सुलझा सके।

Next Story