Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घरवालों ने नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक ने खुद को किया लहुलूहान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक युवक (Youth) ने अपनी बाजू की नसें काट कर खुद को लहुलूहान कर लिया। ऐसा युवक ने इस लिए किया क्योंकि उसने अपने घर वालों से नशा करने के लिए पैसे मांगे थे।

घरवालों ने नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक ने खुद को किया लहुलूहान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक युवक (Youth) ने अपनी बाजू की नसें काट कर खुद को लहुलूहान कर लिया। ऐसा युवक ने इस लिए किया क्योंकि उसने अपने घर वालों से नशा करने के लिए पैसे मांगे थे। पैसे ने मिलने पर युवक ने यह कदम उठाया। बता दें कि युवक ने अपनी बाजू की कई नसों को काटकर खुद को जख्मी कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला पांवटा साहिब में देर रात अपनी बाजू की कई नसों को तेजधार चीज से काटकर खुद को जख्मी कर लिया। युवक को घायल अवस्था में परिवार के लोग सिविल अस्पताल पहुंचे। डाक्टर ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया, जिसके बाद उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। अब युवक की स्थिति ठीक बताई जा रही है। पुलिस में मामले की जांच कर रही की आखिर युवक किस-किस पदार्थ का सेवन करता था। जो युवक इस तरह का कदम उठाने पर मजबूर हो गया। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी है। परिवार से पैसे मांगने की जिद कर रहा था। जब परिवार के लोगों ने पैसे नहीं दिए तो उसने यह हरकत कर डाली। उधर, इस बारे पूछे जाने पर वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. सुधी गुप्ता ने बताया कि शनिवार को एक युवक ने खुद को जख्मी कर लिया, जिसे प्राथमिक उपचार देने के पश्चात घर भेज दिया गया है।

Next Story