Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा में फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। युवक आत्महत्या के समय फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) भी था।

युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
X

फंदा लगाकर Bsc फाइनल की छात्रा ने दी जान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। युवक आत्महत्या के समय फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) भी था। मामला उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव से सामने आया है। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार गांव व डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि युवक के पिता ने भी करीब चार से पांच साल पहले आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में ले लिया है। युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चला है। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल जयसिंहपुर (Jaisingpur) के लंबागांव में 19 वर्षीय युवक ने अपने घर के अंदर पंखे से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के समय युवक अपने घर में अकेला ही था।

आपको बता दें कि जिस युवक ने आत्महत्या की है उसकी मां बद्दी (Baddi) में नौकरी करती है। बताया जा रहा है कि युवक भी अपनी मां के साथ बद्दी में ही रहता था। पिछले कुछ महीनों से युवक बद्दी से लंबागांव अपने घर आया था और यहां पर अकेला ही रह रहा था। युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था।

जब वह फेसबुक (Facebook) पर अपनी आत्महत्या के संबध में लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा ना करने को कहा। लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली। मौसी के लड़के ने उसी समय अपनी दूसरी मौसी जो लंबागांव से थोड़ी दूर कुटाहण में रहती है, फोन पर इस संबंध में सूचना दी।

Next Story