Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के आंगन में बैठे थे बड़े भाई और भाभी तब ही छोटे भाई ने बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, जानें फिर क्या हुआ

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra distrivt) से मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। यहां पर छोटे भाई ने बड़े भाई (Big Brother) को गोलियों से छलनी कर दिया है।

घर के आंगन में बैठे थे बड़े भाई और भाभी तब ही छोटे भाई ने बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, जानें फिर क्या हुआ
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra district) से मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। यहां पर छोटे भाई ने बड़े भाई (Big Brother) को गोलियों से छलनी कर दिया है। जानकारी के अनुसार छोटे भाई ने भाई और भाभी पर बंदुक से हमला बोल दिया जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई। जबकि गंभीर भाभी को टांडा मेडिकल क़ॉलेज (Tanda Medical College) रेफर किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड कर्फ्यू के बीच कांगड़ा जिले के गग्गल में यह वारदात हुई है। छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना के दौरान परिवार अपने आंगन में बैठा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या की वजह तलाश रही है

पुलिस थाना गगल के तहत केटलू गांव के रहने वाले पवन कुमार ने आंगन में बैठे अपने बड़े भाई और भाभी तो बंदूक से गोली मारी। मामले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि गोलीकांड़ किस वजह से हुआ है। गग्गल पुलिस स्टेशन के एसएचओ मेहरदीन ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि टांडा में मृतक का पोस्टमार्टम चल रहा है। मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है। फिलहाल, घटना के कारणो का पता नहीं चल पाया है।

Next Story