Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी समारोह में गए दोस्त को नशे का इंजेक्शन लगाकर 4 दोस्तों ने उतारा मौत के घाट

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के नालागढ़ (Nalagarh) से एक 22 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है। लड़के के मर्डर (Murder) के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके की चार दौस्त हैं।

शादी समारोह में गए दोस्त को नशे का इंजेक्शन लगाकर 4 दोस्तों ने उतारा मौत के घाट
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के नालागढ़ (Nalagarh) से एक 22 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है। लड़के के मर्डर (Murder) के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके की चार दौस्त हैं। मर्डर का आरोप होशियार सिंह, कुलदीप सिंह, पवन व काका पर लगा है। पुलिस (Police) ने तीन आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद तीनों दोस्तों ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उन्होंने युवक को नशे का इंजेक्शन लगाया था। पुलिस (Baddi Police) अभी पोस्टमार्टम और बिसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि मौत के असली कारणों का पता लगाया जा सके। फिलहाल, तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वहीं, आरोपियों का चौथा साथी अभी तक फरार है।

नाले में मिला शव

आपको बता दें कि रविवार रात को गुरध्यान सिंह (22) घर से रात को साथ लगते गांव में शादी में गया था, लेकिन नहीं लौटा। पिता भाग सिंह ने मोबाइल पर फोन किया तो फोन बंद था। अगली सुबह गांव की महिला ने गुरध्यान का शव नाले में पड़ा देखा। महिला ने इसकी सूचना बरूणा पंचायत के प्रधान को दी और उन्होंने जोघों पुलिस को बुलाया और युवक का शव नाले से निकाला।

कोई नशा नहीं करता था मृतक

जानकारी के अनुसार, गुरध्यान सिंह को शादी में इसके दोस्त होशियार सिंह, कुलदीप सिंह, पवन और काका मिले। इन युवकों ने गुरध्यान सिंह को नशे का इंजेक्शन लगा दिया। पुलिस ने आरोपी होशियार सिंह, कुलदीप सिंह व पवन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि काका अभी फरार है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मृतक के मामा और बेरछा पंचायत के पूर्व प्रधान जितेंद्र ने बताया कि उनका भांजा कोई भी नशा नहीं करता था, यहां तक कि वह बीड़ी-सिगरेट भी नहीं पीता था।

Next Story