Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका को मनाने के लिए किया ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu District) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसा काम किया का आप भी यहा सोचकर हैरान हो जाएंगें।

प्रेमिका को मनाने के लिए किया ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu District) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसा काम किया का आप भी यहा सोचकर हैरान हो जाएंगें। प्यार का चक्कर है बाबू भइया कुछ भी करवा सकता है। रूठों के लिए प्रेमी कई हद पार कर देते हैं। कई बार तो उनकी हरकतें लोगों की लुभाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। प्रेमिका बेवफा नहीं हुई है, बल्कि रूठ कर चली गई है। जिसे मनाने के लिए हिमाचल (Himachal) के कुल्लू (Kullu) के एक युवक ने नायाब तरीका इजाद किया है।

युवक ने कुल्लू के सरबरी फुट ब्रिज पर दर्जनों 'सॉरी' लिखे पोस्टर चस्पा किए हैं। ताकि फुट ओवर ब्रिज को क्रॉस करते हुए उसकी रूठी गर्लफ्रैंड (Girlfriend) देखकर मान जाए। इधर, फुट ब्रिज पर चस्पा पोस्टर के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं। यहां तक की कई युवाओं ने इसे फेसबुक व व्हाट्सएप पर अपने स्टेटस में भी डाल दिए हैं। गुरुवार सुबह जब फुट ओवर ब्रिज पर लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो लोगों का ध्यान इस ओर खींचा।

हालांकि बाद में ये पोस्टर हटा दिए गए, लेकिन ये अब तक रहस्य है कि इसे चस्पा करने वाला कौन था। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स माफी कबूल करने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि करीब दो साल पहले सड़कों के किनारे स्थाई रूप से खड़े वाहनों पर भी मालिक मुझे नहला दो की पंक्ति भी खूब लिखी गई थी। इस मामले ने भी सोशल मीडिया में जगह बनाई थी।

Next Story