Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इज्जत के बदले आय प्रमाण पत्र बनाने पर अड़े सरकारी कर्मचारी, महिला ने जूते से ली खबर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक महिला ने पवारखाने के एक कर्मचारी को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि महिला पटवारखाने में अपना आय प्रमाण पत्र बनवाने गई थी। इन लोगों ने महिला का आय प्रमाण पत्र (Income Certificate) तो नहीं बनाया लेकिन महिला को गलत नजर से देखने लगे और महिला के नंबर पर कॉल और मैसेज करने लगे।

इज्जत के बदले आय प्रमाण पत्र बनाने पर अड़े सरकारी कर्मचारी, महिला ने जूते से ली खबर
X

सरकारी कर्मचारी को जूते से पीटती महिला।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक महिला ने पवारखाने के एक कर्मचारी को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि महिला पटवारखाने में अपना आय प्रमाण पत्र बनवाने गई थी। इन लोगों ने महिला का आय प्रमाण पत्र (Income Certificate) तो नहीं बनाया लेकिन महिला को गलत नजर से देखने लगे और महिला के नंबर पर कॉल और मैसेज करने लगे। यही नहीं पटवारखाने का एक सहकर्मचारी भी महिला को बिना वजह पटवारखाने (Patwarkhana) बुलाने लगा। दोनों की कर्मचारी महिला पर गंदी नजर रख रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला पटवारखाने के कर्मचारी से परेशान हो गई। गलत नियत से फोन करने और मैसेज करने से परेशान महिला ने व्यक्ति की पांवटा विश्राम गृह में सरेआम जूते से धुनाई कर डाली। जानकारी के मुताबिक स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने एक व्यक्ति को जूते से ताबड़तोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान महिला ने रोते-रोते यह भी बताया कि पटवारी व उसका सहयोगी गलत नियत से पटवारखाने बुलाते हैं।

पटवारी और इस व्यक्ति की हरकतों से परेशान महिला ने रेस्ट हाउस परिसर में जूते से आरोपी की सरेआम जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान महिला ने रोते हुए मीडिया कर्मियों से अपनी व्यथा सुनाई। उसने बताया कि एक महीने से आय प्रमाण पत्र बनाने के चक्कर काट रही है, लेकिन यहां पटवारी और इसके सहयोगी की उस पर गलत नजर रहती थी। दोनों गलत कॉल करते हैं और उसे मैसेज भी करते हैं। बिना कारण उसे पटवारखाने में आने को कहते हैं।

आपको बता दें कि महिला ने रोते हुए बताया कि महिला सरकारी महकमों में सुरक्षित नहीं है, तो उनकी सुरक्षा की गारंटी कौन देगा। मामले में पुलिस व्यक्ति को थाने ले गई। महिला की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, इस बारे में डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि महिला से शिकायत मिली है। व्यक्ति को पुलिस थाने ले जाया गया है तथा पुलिस जांच कर रही है।

Next Story