Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी का झांसा देकर महिला से बेहोशी की हालत में रेप, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल

हिमाचल प्रदेश में एक महिला के साथ नौकरी का झांसा देकर रेप (Rape) का मामला प्रकाश में आया है। मामला ऊना जिले का बताया हा रहा है। फिलहाल ऊना पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

नौकरी का झांसा देकर महिला से रेप, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में एक महिला के साथ नौकरी का झांसा देकर रेप (Rape) का मामला प्रकाश में आया है। मामला ऊना जिले का बताया हा रहा है। फिलहाल ऊना पुलिस मामले की जांच में जूट गई है। जानकारी के अनुसार, जिला ऊना में अंबाला की एक महिला से नशीली चीज पिलाकर दुष्कर्म किया गया है। पीडि़ता ने मामले को लेकर अंबाला पुलिस को शिकायत दी थी। वहां पर अंबाला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले की आगामी जांच के लिए महिला थाना ऊना को शिकायत भेजी है। ऊना पुलिस में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या कहना है महिला का

पुलिस की शिकायत में अंबाला की महिला ने बताया कि एक युवक से मेरी मुलाकात हुई थी। मुलाकात के दौरान युवक ने मुझे जिले के एक उद्योग में नौकरी दिलवाने का वायदा किया था। इसके बाद मैं युवक के साथ ऊना आ गई। ऊना में पहले युवक मुझे अपने कमरे पर ले गया उसके बाद उसने मुझे जूस पीने के लिए दिया। युवक ने जूस में कुछ नशीला पदार्थ डालकर मुझे पीला दिया जिसके बाद में बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि युवक ने बेहोशी की हालत में मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया। वहीं उससे महिला की कई नग्न फोटो भी खींची जो की बाद में इंटरनेट पर डाल दी। इसके बाद महिला में मामले की शिकायत अंबला पुलिस को दी। अंबाला पुलिस ने मामले को गहनता से लेते हुए यह मामला ऊना पुलिस को दे दिया। अब ऊना पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Next Story