Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कूड़े के ढेर में मिला महिला का सिर, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (solan) से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी (Baddi) में कूड़े के ढेर में एक महिला (Woman) का कटा हुआ सिर मिला है। वहीं महिला के धड़ का अभी पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में लोग दहशत में हैं।

कूड़े के ढेर में मिला महिला का सिर, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (solan) से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी (Baddi) में कूड़े के ढेर में एक महिला (Woman) का कटा हुआ सिर मिला है। वहीं महिला के धड़ का अभी पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में लोग दहशत में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और महिला के धड़ से अलग सिर को अपने कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। महिला का सिर औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के बिलावाली गांव के समीप कूड़े के ढ़ेर में मिला है।

फिलहाल मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि एक फैक्ट्री के कामगारों ने सबसे पहले कूड़े के ढ़ेर (Garbage Dump) में महिला के सिर को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी मौके पर बुलाया गया है, ताकि सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठाया जा सके।

आपको बता दें कि चंद रोज पहले भी बीबीएन इलाके में बोरे में एक शव (Dead Body) बरामद हुआ था। पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला का सिर बरामद करने के मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी यह भी है कि बरामद सिर को संरक्षित कर लिया गया है। हालांकि पुष्टि नहीं है।

पुलिस ने महिला के शरीर के दूसरे हिस्से की तलाश भी शुरू कर दी है। आसपास के इलाके में सर्च अभियान (Search Campaign) भी चलाया जा रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला का धड़ से अलग सिर बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि सिर के धड़े से अलग होने के कई कारण हो सकते हैं। लिहाजा पोस्टमार्टम व फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस बारे में आरोपियों की तलाश में भी जूट गई है।

Next Story