Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला ने पब्बर नदी में कूदकर दी जान, पत्थरों में फंसा शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में रोहड़ उपमंडल से एक आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने पब्बर नदी (Pabbar River) में छलांग लगा कर जान दे दी।

महिला ने पब्बर नदी में कूदकर दी जान, पत्थरों में फंसा शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

महिला ने पब्बर नदी में कूदकर दी जान ।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में रोहड़ उपमंडल से एक आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने पब्बर नदी (Pabbar River) में छलांग लगा कर जान दे दी। यह घटना 11:50 बजे के आसपास की बताई जा रही है। लोगों ने जब महिला को नदी में छलांग लगाते हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस व स्थानीय लोग शव को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज क़रीब 11:50 बजे दिन चिड़गांव के कलोटी / डिसवाणी पुल से एक महिला ने पब्बर नदी में छलांग लगा दी है। महिला की पहचान पूजा ( 30) खुराना पत्नी रमन खुराना गांव खरोट, ढाकगाव तहसील चिड़गांव शिमला के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को निकालने का प्रयास कर रही है। महिला का शव पत्थरों के बीच फंसा हुआ है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है कि महिला ने ऐसा कदम किस लिए उठाया। महिला जहां रहती थी वहां आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। पुलिस इस मामले की जांच गहनता से कर रही है।

और पढ़ें
Next Story