Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू में ढाबे से एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद, एक महिला भी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) के में पार्वती घाटी के कसोल में पुलिस (Police) ने एक ढाबे में छापा मार कर एक किलो 312 ग्राम चरस (charas) की खेप बरामद की है। पुलिस का कहना है कि इस कार्य को कई लोग आपस में मिलकर कर रहे थे।

कुल्लू में ढाबे से एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद, एक महिला भी गिरफ्तार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) के में पार्वती घाटी के कसोल में पुलिस (Police) ने एक ढाबे में छापा मार कर एक किलो 312 ग्राम चरस (charas) की खेप बरामद की है। पुलिस का कहना है कि इस कार्य को कई लोग आपस में मिलकर कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि ढाबा एक महिला (Women) चला रही थी। उस महिला पर चरस बेचने का भी आरोप है। कुल्लू पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मणिकर्ण पुलिस (Manikarna Police) को गुप्त सूचना मिली थी कि मणिकर्ण में एक ढाबे में एक महिला द्वारा चरस बेची जा रही है। पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने ढाबे पर छापेमारी (Raid) की। छापेमारी के दौरन घटना स्थल बहुत अधिक मात्रा में चरस बरामद की गई जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुल्लू पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द ही और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

ऐसे में हरकत में आई पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से ढाबे में छापा मारा और मौके से एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्जकर चरस बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिसको कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पुलिस ने शुरू कर दी है। महिला से चरस खरीदने और बेचने को लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने 36 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे अभी और भी पूछताछ कर रही है।

Next Story