Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने की चोरी तो पति ने लगा लिया फांसी का फंदा, जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले (Blispur district) से एक सुसाइड ( commits suicide) का मामला सामने आया है। यह घटना घुमारवीं क्षेत्र से है। बता दें कि पत्नी को चोरी के आरोप मेें जब पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया तो पति ने घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

पत्नी ने की चोरी तो पति ने लगा लिया फांसी का फंदा, जानें क्या है पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले (Blispur district) से एक सुसाइड ( commits suicide) का मामला सामने आया है। यह घटना घुमारवीं क्षेत्र से है। बता दें कि पत्नी को चोरी के आरोप मेें जब पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया तो पति ने घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस की मानें तो जिस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसके घर से चोरी का सामान बरामद किया गया था। पुलिस अब मामले की पड़ताल कर रही है। आरोप है कि भदरोग गांव में एक महिला ने गांव में ही एक घर से चोरी की। इसके बाद आरोपी महिला के पति ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस अब गहनता से मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भदरोग गांव के शिकायतकर्ता रविंद्र धीमान ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है और उसकी सगाई की तैयारियां चल रही है। 17 अक्तूबर शाम को उसने और उसकी मां ने अपने कमरों में अंदर से कुंडी नहीं लगाई और साथ लगते कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। रविवार रात तड़के जब वह टॉयलेट जाने के लिए उठा और अपने कमरे के दरवाजे को खोलने की कोशिश की, दरवाजा बाहर से बंद था। पड़ोसी को फोन किया और बताया कि कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है। घर के अन्य सदस्यों के कमरे भी बाहर से बंद हैं।

घर में था शादी का माहौल

पीडि़त परिवार ने बताया कि घर में शादी का माहौल था। सुबह जब वे कमरों से बाहर निकले तो घर के बंद कमरे का ताला टूटा पड़ा था और उसी समय वहां से गांव की ही रहने वाली एक महिला हाथ में सामान लेकर वहां से भागी हुई जा रही थी, महिला के साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे। पीडि़त परिवार ने जब कमरे का सामान चैक किया तो वहां से गहने, मोबाइल और नकदी गायब थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी महिला को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की तो चोरी का सामान भी बरामद किया। महिला का जब गिरफ्तार ने गिरफ्तार किया तो होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा दिया है और घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story