Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेंढक बना मुसाफिर, अजगर पर सवार होकर सवारी पर निकला- देखें वायरल वीडियो

Viral Video : आपने वो कहानी तो सुनी ही होगी, जिसमें मगरमच्छ अपने दोस्त बंदर को पीठ पर बैठाकर तालाब की सैर कराया करता था, लेकिन क्या आपने कभी मेंढक को अजगर की सवारी करते देखा है। जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मेंढक (frog) एक अजगर (Python) पर सवारी करता दिखाई दे रहा है। तो देर किस बात की, चलिए बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी।

Video viral: मेंढ़क बना मुसाफिर अजगर पर सवार होकर सवारी पर निकला- देखें वीडियो
X

अजगर की सवारी करता मेंढ़क।

Video viral: आपने काफी लोगों को डायलॉग (Dialog) मारते हुए तो बहुत देखा होगा कि हम हर कठिन से कठिन कार्य को कर सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जारी हो रही एक वीडियो ने सभी को हैरत में डाल दिया है। जारी वीडियो में एक मेंढक (frog) एक अजगर (Python) पर सवारी करता हुआ दिख रहा है। वहीं पूर्व में ऐसा ही एक मामला हिमाचल से भी सामने आया था। हिमाचल में एक अजगर काफी समय पहले सड़क पर घुमता नजर आया है।

इस मेंढक को इस बात का जरा भी भान नहीं है कि अगर उसे पता चल गया कि मेरी पीठ पर बैठकर एक मेंढक जैसा कमजोर जन्तू यात्रा का लुत्फ उठा रहा है, तो वो अजगर पलक झपकते ही इस शरारती मेंढक को अपना निवाला बना लेगा।

वैसे तो ये अजगर जंगल में अपने शिकार एवं भोजन की तलाश में इधर-उधर भटकाता हुआ दिख रहा है। लेकिन इसको इस बात का कतई भरोसा नहीं है कि भोजन उसकी पीठ पर बैठा हुआ है। हम आपको बता दें कि सांप और अजगर का भोजन मेंढक और चूहे समेत अन्य छोटे-छोटे जीव जंतु होते हैं, जिनको ये अपना निशाना बना लेते हैं। वहीं कुछ सांप मिट्टी भी खाते हैं।

सुशांत नंदा आईएफएस (Sushant Nanda IFS) नाम के व्यक्ति ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। लोग इस वीडियों को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

Next Story