Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश में उर्वशी रौतेला ने बनाया नया दोस्त, इंटरनेट पर फैंस से कराया Introduce

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rotela) इन दिनों सिस्सू में हैं। उर्वशी ने यहां अपना एक नया दोस्त बना लिया है। आपको बता दें कि उनक नया दोस्त खरगोश है। जी हां उर्वशी इन दिनों अपने खास दोस्त खरगोश के साथ हैं। उर्वशी बुधवार को अपने खरगोश के साथ सिस्सू घुमने आई हैं।

हिमाचल प्रदेश में उर्वशी रौतेला ने बनाया नया दोस्त, इंटरनेट पर फैंस से कराया Introduce
X

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rotela) इन दिनों सिस्सू में हैं। उर्वशी ने यहां अपना एक नया दोस्त बना लिया है। आपको बता दें कि उनक नया दोस्त खरगोश है। जी हां उर्वशी इन दिनों अपने खास दोस्त खरगोश के साथ हैं। उर्वशी बुधवार को अपने खरगोश के साथ सिस्सू घुमने आई हैं। वो यहां सिस्सू की वादियों का आनंद ले रहीं लिया। सिस्सू में इन दिनों वे अपने खरगोश के घुम रहीं हैं।


उर्वशी ने सिस्सू के अपने नए दोस्त के लुत्फ भी उठाया। वहीं खरगोश की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी डालीं हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा है कि सिस्सू बहुत खुबसुरत जगह है। यहां घुमने में बहुत अच्छा लग रहा है।


उर्वशी ने बताया कि वह हिमाचल की खूबसूरती की कायल हैं और मौका मिलते ही सिस्सू आने के लिए बेताब रहती हैं। बता दें कि उर्वशी फरवरी में अपना जन्मदिन मनाने हिमाचल की राजधारी शिमाल गईं थीं। आपको बता दें कि उनका जन्मदिन 25 फरवरी का था। उन्होंने सिंह साहब द ग्रेट के बाद सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी और पागलपंथी में काम किया।




Next Story