Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में छूटी थी नौकरी, अभी तक नहीं मिला काम तो फंदे पर झूलकर दे दी जान

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में बहुत लोगों की नौकरी गई हैं। लेकिन हिमाचल प्रदेश के शाहपुर विधानसभा के युवक ने नौकरी जाने के से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। युवक शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बंडी का रहने वाला था।

लॉकडाउन में छूटी थी नौकरी, अभी तक नहीं मिला काम तो फंदे पर झूलकर दे दी जान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में बहुत लोगों की नौकरी गईं। लेकिन हिमाचल प्रदेश के शाहपुर विधानसभा के युवक ने नौकरी जाने के से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। युवक शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बंडी का रहने वाला था। मृतक की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है।

परिवार वालों के अनुसार, मृतक पंकज की माता व भाई ने बताया कि पंकज ने होटल मैनेजमेंट का डिप्लोमा किया था और वह चंडीगढ़ के एक होटल में नौकरी करता था, लेकिन करोना महामारी के समय उसकी नौकरी चली गई थी। इसके चलते वह बेरोजगारी के कारण परेशान था। परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। मृतक की माता ने बताया कि तब से पंकज की जॉब चली गई थी वह जब से ही परेशान रहने लगा था। बहुत दिनों तक नौकरी खोजने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिली जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।

सोमवार सुबह खाना खाकर वह कहीं चला गया, लेकिन शाम को वापस नहीं लौटा। उसकी सारी रात तलाश की गई, लेकिन मंगलवार सुबह वह घर से कुछ दूर फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करके शव परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जांच कर रही है कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story