Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा जिले में खाई में गिरी बेकाबू बस, 31 यात्री घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में एक बस के खाई में गिरने की खबर सामने आई है। चंबा-भरमौर एनएच पर रविवार सवेरे सरेई के पास निजी बस (Private Bus) के दुर्घटनाग्रस्त होने से 31 लोग घायल हो गए।

चंबा जिले में खाई में गिरी बेकाबू बस, 31 यात्री घायल
X

चंबा जिले में खाई में गिरी बेकाबू बस, 31 यात्री घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में एक बस के खाई में गिरने की खबर सामने आई है। चंबा-भरमौर एनएच पर रविवार सवेरे सरेई के पास निजी बस (Private Bus) के दुर्घटनाग्रस्त होने से 31 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा (Medical College Chamba) में भर्ती करवाया गया है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बस में 40 के करीब लोग सवार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

एसडीएम सदर नवीन तनवर ने मेडिकल कालेज पहुंचकर व्यवस्था जांचने के साथ ही घायलों का हालचाल जाना। बताया जा रहा है कि लिलह से चंबा की ओर आ रही निजी बस सरेई के पास चालक के नियंत्रण खो देने से सड़क से लुढ़क कर नीचे खाई में एक मकान के पास जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य टीम मौके पर पहुंची।

कांगड़ा में इसी साल फरवरी में खाई में गिरी थी बस

प्रदेश के कांगड़ा जिले में 8 फरवरी 2021 को एचआरटीसी के नगरोटा डिपो की बस अचानक बेकाबू होकर 15 से 20 फीट सड़क के नीचे लुढ़क गई थी। इस हादसे में पांच सवारियों को गंभीर चोटें भी आई थीं। जि समय यह हादसा हुआ उस समय बस में 27 सवारियां बैठी हुई थी।

10 मार्च को भी चंबा में हुआ था हादसा

आपको बता दें कि चंबा जिले में 10 मार्च 2021 को एक प्राइवेट बस अनियंत्र‍ित होकर गहरी खाई में गिर गई थी। जिस समय यहा हादसा हुआ उस समय बस में करीब 20 लोग सवार थे। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं, करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Next Story